Meenakshi Seshadri’s Comeback Dance Video: 90 दशक की डांसर ने किया गजब का डांस, वीडियो हुआ वायरल देखे!

Meenakshi Seshadri's Dance Video
Meenakshi Seshadri’s

Meenakshi Seshadri’s Comeback Dance Video: 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि ने हाल ही में एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, मीनाक्षी भरतनाट्यम का शानदार प्रदर्शन करती हुई दिख रही हैं, जो उनकी अद्भुत नृत्य कौशल और कला के प्रति समर्पण को दर्शाता है।

Meenakshi Seshadri’s Comeback Dance Video

वीडियो में, मीनाक्षी पीले रंग की साड़ी पहने हुए, शास्त्रीय नृत्य की मुद्राओं और भावनाओं को बखूबी निभा रही हैं। उनकी गतिशीलता, मुख भाव और तन-मन की एकाग्रता दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है। वीडियो के साथ, उन्होंने लिखा, “नृत्य मेरे जीवन का एक अभिन्न अंग है। यह मेरी आत्मा को खुशी देता है।

डांस वीडियो पर लोग कर रहे लाखो कमेंट

Meenakshi Seshadri's Comeback Dance Video
Meenakshi Seshadri’s

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और प्रशंसकों, मशहूर हस्तियों और नृत्य समुदाय से मीनाक्षी की तारीफों का तांता लग गया है। जबकि अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा, “आपकी कला और भव्यता अद्भुत है।”

मीनाक्षी शेषाद्रि 90 के दशक में किया था इन हिट फिल्मों में काम

मीनाक्षी शेषाद्रि 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक थीं। उन्होंने “दामिनी”, “गायब”, “बाज़ीगर” और “तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त” जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया। उन्होंने 1995 में शादी के बाद फिल्मों से संन्यास ले लिया और अपनी बेटी के पालन-पोषण पर ध्यान केंद्रित किया।

Meenakshi Seshadri's Comeback Dance Video
Meenakshi Seshadri’s Video

मीनाक्षी ने 1981 में “पेंटर बाबू” फिल्म से अभिनय की शुरुआत की थी। उन्होंने “घायल”, “खेल”, “जुम्मा चुम्मा” और “तहलका” जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया। 1990 के दशक के अंत में उन्होंने शादी कर फिल्मों से दूरी बना ली।

2022 में इस फिल्म में दिखी थीं एक्ट्रेस

हालांकि, उन्होंने अपनी कला का अभ्यास जारी रखा। 2022 में, उन्होंने “अनुपमा” नामक एक मलयालम फिल्म में वापसी की।

 

उन्होंने कभी भी नृत्य से दूरी नहीं बनाई। वह नियमित रूप से अभ्यास करती रही हैं और कई नृत्य कार्यक्रमों में भी भाग लेती रही हैं। यह वीडियो दर्शाता है कि वह अभी भी नृत्य में कुशल हैं और कला के प्रति उनका जुनून कम नहीं हुआ है।

यह वीडियो मीनाक्षी की कला और नृत्य के प्रति समर्पण का प्रमाण है। यह दर्शकों को प्रेरित करता है कि वे अपनी कला और जुनून को कभी नहीं छोड़ें।

Meenakshi Seshadri’s Comeback Dance

https://youtu.be/tzQbnubFQ_k?si=eHp2eQvtPVZbw3XC

मीनाक्षी शेषाद्रि का यह वीडियो उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा है जो कला के प्रति समर्पित हैं और अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ते। यह दर्शाता है कि उम्र या परिस्थितियों से कोई फर्क नहीं पड़ता, कला के प्रति जुनून आपको हमेशा प्रेरित कर सकता है।

इन्हें भी पढ़ें

Deepika Padukone cheers for Nick Jonas: दीपिका पादुकोण ने निक जोनास के Lollapalooza परफॉर्मेंस पर दिया अपना रिएक्शन!

The Kerala Story OTT Release: जल्द ही द केरल स्टोरी इस ओटीटी पर होंगी रिलीज, जाने पूरी जानकारी!

Rashmika Mandana And Vijay Devrakonda: क्या सगाई की अफवाहो में है सच्चाई, विजय को लेकर रश्मिका ने कह दी ये बात!

Leave a comment